मैंने ठुकरा दी थी किसिंग सीन की रिहर्सल की मांग: ज़रीन खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

मैंने ठुकरा दी थी किसिंग सीन की रिहर्सल की मांग: ज़रीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान का कहना है कि एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें किस सीन की रिहर्सल करने की अनुचित सलाह दी थी। वे एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात कर रही थीं। उनके मुताबिक, यह घटना तब हुई, जब उनका फिल्मी करियर शुरू ही हुआ था। बकौल जरीन, उस आदमी ने


मैंने ठुकरा दी थी किसिंग सीन की रिहर्सल की मांग: ज़रीन खान
एक्ट्रेस जरीन खान का कहना है कि एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें किस सीन की रिहर्सल करने की अनुचित सलाह दी थी। वे एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात कर रही थीं।

उनके मुताबिक, यह घटना तब हुई, जब उनका फिल्मी करियर शुरू ही हुआ था। बकौल जरीन, उस आदमी ने मुझसे कहा कि तुम्हे अपनी झिझक को छोड़ना चाहिए। अपने अवरोधों को मिटाना चाहिए। उस वक्त मैं इंडस्ट्री में नई थी।


जरीन ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने डायरेक्टर की मांग को सिरे से ठुकरा दिया था। वे कहती हैं, मैंने उससे कहा कि मैं रिहर्सल के लिए कोई भी किसिंग सीन नहीं करने वाली।

जरीन ने यह भी बताया कि उनके फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होने के बाद भी एक आदमी ने उनसे कहा कि अगर वे दोस्ती से आगे जाने के लिए सहमत होती हैं तो वह उनके अगले प्रोजेक्ट में मदद कर सकता है।

एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके लिए अपना आत्मसम्मान बहुत मायने रखता है और इस बात की गारंटी नहीं है कि कोई आदमी उसकी शर्तों पर सहमत होने के बाद भी आपकी मदद करेगा।