वॉर के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया : वाणी कपूर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

वॉर के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया : वाणी कपूर

फिल्म वॉर के टीजर में अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की। वाणी ने एक बयान में कहा, दर्शकों से सकारात्मक प्


वॉर के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया : वाणी कपूर
फिल्म वॉर के टीजर में अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की। वाणी ने एक बयान में कहा, दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है। फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया।
30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने परफेक्ट बिकिनी बॉडी पाने के लिए पिलेट्स और योगा के साथ-साथ जिम में वेट ट्रेनिंग भी की। वाणी ने यह भी कहा, मैं इस परियोजना को लेकर बेहद उत्साहित थी और मुझे फिल्म में किस तरह से दिखाना चाहते हैं इस बारे में सिड काफी स्पष्ट थे। डायटिंग करना और एक भी चिट मिल भी न लेना सबसे कठिन था। वॉर में अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।