IAF विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

IAF विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म

बालाकोट एयरस्ट्राइक में बहादुरी दिखाने वाले इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन पर बॉलीवुड एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। पाकिस्तान की चंगुल से निकलने और बहादुरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार से वीर चक्र मिला है। जाहिर है कि इसमें अभ


IAF विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म
बालाकोट एयरस्ट्राइक में बहादुरी दिखाने वाले इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन पर बॉलीवुड एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। पाकिस्तान की चंगुल से निकलने और बहादुरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार से वीर चक्र मिला है।

जाहिर है कि इसमें अभिनंदन के योगदान का जिक्र भी होगा। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को वायुसेना से फिल्म बनाने की अनुमति मिली है।

ख़बरों की मानें तो बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने अनुमति ले ली है। फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी. शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है। फिल्म को तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) में बनाया जाएगा। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा- एक प्राउड इंडियन, एक देशभक्त और फिल्मों से जुड़े होने के नाते ये हमारी ड्यूटी है कि हम लोगों को बताएं कि हमारी इंडियन आर्मी कितनी सक्षम है। ये फिल्म एक खास जरिया है जिससे हम इंडियन आर्मी और जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की उपलब्धियां दिखा सकते हैं।