लड़के कहीं भी मास्टरबेट करें तो कुछ नहीं, हम बेडरूम में भी करें तो शर्मिंदा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

लड़के कहीं भी मास्टरबेट करें तो कुछ नहीं, हम बेडरूम में भी करें तो शर्मिंदा...

मुंबई। हाल ही फिल्म में मास्टरबेट कर मैंने टेक्निकली गलत नहीं किया है, लेकिन शर्म तो आती है न। लड़के कुछ भी और कहीं भी करें, पर हम अपने बेडरूम में भी ऐसा करें तो शर्मिंदा होना पड़ता है। औरतों की यौन इच्छाओं को अपराधबोध के साथ जोड़ दिया जाता है। औरतो


लड़के कहीं भी मास्टरबेट करें तो कुछ नहीं, हम बेडरूम में भी करें तो शर्मिंदा...मुंबई। हाल ही फिल्म में मास्टरबेट कर मैंने टेक्निकली गलत नहीं किया है, लेकिन शर्म तो आती है न। लड़के कुछ भी और कहीं भी करें, पर हम अपने बेडरूम में भी ऐसा करें तो शर्मिंदा होना पड़ता है। औरतों की यौन इच्छाओं को अपराधबोध के साथ जोड़ दिया जाता है।

औरतों की ऐसी इच्छाओं के साथ अपराधबोध हमारी संस्कृति में ही डाल दिया गया है। यह बयान एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने दिए।

करीना कपूर की कमबैक फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म की चारों हीरोइन करीना, सोनम, शिखा और स्वरा भास्कर की एक्टिंग को सभी ने सराहा है। इसके अलावा फिल्म एक सीन को लेकर रिलीज के समय से ही विवादों में घिरी है। इस सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती नजर आ रही हैं। इसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बहुत ट्रोल किया।

स्वरा ने खुद के ट्रोल होने पर कहा, 'मैं ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देती जिनकी सोच छोटी और पाखंडी हैं। मेरे पास बेवकूफों पर बात करने के लिए समय नहीं है। मैं ऐसे लोगों को नजरअंदाज करती हूं। फिलहाल मैं फिल्म की सफलता को एंज्वॉय कर रही हूं।