ईशान खट्टर ने बताया कि जाह्नवी कपूर की कौन सी आदत उन्हें नहीं है पसंद

 
ईशान खट्टर ने बताया कि जाह्नवी कपूर की कौन सी आदत उन्हें नहीं है पसंद
ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हालांकि ऐक्ट्रेस की एक आदत ईशान को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है। इस बारे में उन्होंने हाल ही में एक चैट शो के दौरान बताया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बारे में बात करते हुए ईशान ने कहा कि जाह्नवी बहुत ही मस्तीखोर हैं। उन्हें पता है कि कैसे किसी को परेशान किया जा सकता है। कभी-कभी उनकी हरकतें इरिटेट कर देती हैं। वह बिना मतलब टॉपिक बदल देती हैं और फिर उसी को लकर बात करती रहती हैं। उनका लडऩे का मन न हो तो भी वह लड़ाई करने लगती हैं, ये चीजें परेशान कर देती हैं।
ईशान ने यह भी बताया कि यूं तो दोनों एक-दूसरे से फिल्म करने से पहले भी मिल चुके थे, लेकिन धड़क के दौरान उनकी बॉन्डिंग बढ़ी। उन्होंने बताया कि दोनों ने पहली बार साथ में हॉलिवुड फिल्म ला ला लैंड देखी थी। इस मूवी को ईशान पांच बार देख चुके थे, इसलिए उन्हें जब पता चला कि जाह्नवी ने यह मूवी नहीं देखी है तो उन्होंने उन्हें फिल्म देखने के लिए मनाया। इसके बाद से दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ देखने के लिए फिल्म एक्सचेंज करने लगे, जिससे उनकी दोस्ती और बढ़ी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायॉपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं, वहीं उनके पास करण जौहर की फिल्म तख्त और राजकुमार राव के साथ मूवी रूह अफजा भी है। वहीं ईशान ने फिलहाल कोई प्रॉजेक्ट साइन नहीं किया है।

From around the web