अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर यह बोलीं जाह्नवी

 
अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर यह बोलीं जाह्नवीअगर साल 2018 के सबसे प्रॉमिसिंग स्टार किड्स या कलाकारों के बारे में पूछा जाए तो निश्चित तौर पर उस लिस्ट में जाह्नवी कपूर का नाम भी आता है।

जाह्नवी ने पिछले साल आई फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था और एक ही फिल्म के बाद उनकी पॉप्युलैरिटी काफी बढ़ गई है। एक फिल्म कलाकार की लाइफ में लिंक-अप्स और अफेयर्स की चर्चा होना काफी आम है। जाह्नवी के साथ भी यही हुआ।

डेब्यू फिल्म के वक्त से ही उनका नाम उनके को-स्टार ईशान खट्टर के साथ जोड़ा जाने लगा। वैसे तो जाह्नवी अभी तक अपनी मॉम श्रीदेवी के निधन से शॉक में हैं, लेकिन जब बात डेटिंग या फिर रोमांस की आती है, तो वह अपनी मां को खूब याद करती हैं। जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर और उनकी लाइफ में जो भी लड़के थे, उन्हें लेकर उनकी मां श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर का रिऐक्शन काफी नाटकीय (ड्रमैटिक) होता था।

जाह्नवी ने कहा, 'मेरी डेटिंग लाइफ को लेकर मॉम और पापा काफी ड्रमैटिक थे। वे कहते थे, 'जब तुम्हें कोई लड़का पसंद आए तो सीधे हमारे पास आना और हम तुम्हारी शादी करा देंगे।' इस पर मैं कहती थी कि जिस भी लड़के को मैं पसंद करती हूं जरूरी नहीं कि मैं सभी से शादी करूं। हम सिर्फ चिल या मस्ती के लिए भी तो डेट कर सकते हैं। जाह्नवी ने आगे कहा कि 'चिल और मस्ती' की बात सुनकर उनकां मॉम श्रीदेवी कहती थीं, 'चिल? चिल का क्या मतलब होता है?

गौरतलब है कि फिल्मों में आने से पहले भी जाह्नवी का नाम उनके एक-दो फ्रेंड्स के साथ जोड़ा गया था। उनके साथ उनकी कुछ फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लेकिन इस इंटरव्यू में जाह्नवी ने यह भी साफ कर दिया कि वह फिलहाल किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।  फिल्म की बात करें, तो वह करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नज़र आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और विकी कौशल जैसे मंझे हुए स्टार्स हैं। 

From around the web