जैस्मिन भसीन को फैंस ने किया अप्रीशियेट

 
जैस्मिन भसीन को फैंस ने किया अप्रीशियेटइन दिनों खतरों के खिलाड़ी 9 में दिख रहीं टीवी ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के फैंस शो में उनके प्रदर्शन की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। जैस्मिन भसीन का कहना है कि लोगों ने उनसे इतने अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कभी नहीं की थी। उन्होंने कहा,मुझे शो को लेकर काफी अच्छा रिऐक्शन मिल रहा है। लोग मुझे प्यार कर रहे हैं और उन्हें मैं क्यूट और एंटरटेनिंग लग रही हूं। मैं ऐसा ही उम्मीद कर रही थी। लोग मेरे सभी स्टंट्स को देखकर सरप्राइजड़ हैं।
जैस्मिन भसीन का कहना है कि सही तरह से स्टंट करने की ताकत पाने में उन्हें समय लगा। उन्होंने कहा, मैं अपने डर को दूर करने के लिए वहां गई थी और अपने सभी डर को दूर करने में मैं कामयाब रही हूं। शुरू में मैं बहुत डर गई थी लेकिन फिर मैं अपने डर को हराने में कामयाब रही। यह इतना रोमांचक था कि मैंने अपने रास्ते पर आने वाले सभी स्टंट किए।
दरअसल, जैस्मिन अपने डर पर काबू पाने के लिए शो पर आई थीं। उन्होंने कहा, मुझे एक्रोफोबिया (ऊंचाई से डर ) से छुटकारा मिला गया है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। बता दें कि  खतरों के खिलाड़ी 9 में स्टंट करती नजर आ रही जैस्मिन जल्द ही स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैपी है जी में दिखाई देंगी।

From around the web