3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने की शादी, लेकिन नहीं नसीब हुआ पति का घर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने की शादी, लेकिन नहीं नसीब हुआ पति का घर

मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा ने भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्होंने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है। जया प्रदा ने फिल्मी दुनिया में 14 साल की उम्र में कदम रखा था। इसके बाद जया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जया प्रदा के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो उ


3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने की शादी, लेकिन नहीं नसीब हुआ पति का घरमशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा ने भाजपा का दामन थाम लि‍या है। उन्होंने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है। जया प्रदा ने फिल्मी दुनिया में 14 साल की उम्र में कदम रखा था। इसके बाद जया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं द‍ेखा। जया प्रदा के फिल्मी कर‍ियर पर नजर डालें तो उन्होंने 30 साल के करियर में तकरीबन 300 फिल्मों में काम किया है।

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक सफल फिल्मी कर‍ियर के दौरान पहला झटका उन्हें तब लगा जब इनकम टैक्स की रेड पड़ी। इस बुरे वक्त में जया की मदद प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने की। श्रीकांत नाहटा ने जया प्रदा को पूरा सपोर्ट किया। वक्त बीतने के साथ दोनों की दोस्ती गहराती गई। दोनों ने शादी रचाई। लेकिन यह शादी मान्य नहीं हो सकी। दरअसल, श्रीकांत नाहटा का पहले से शादीशुदा थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जया प्रदा ने जब श्रीकांत नाहटा से 1986 में शादी रचाई, उस दौरान उनके तीन बच्चे थे। उन्होंने जया संग दूसरी शादी तो की, लेकिन पहली पत्नी को तलाक नहीं द‍िया। दोनों की शादी बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब चर्चा में रही।

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जया प्रदा और श्रीकांत नाहटा की शादी पर उनकी पहली पत्नी ने व‍िरोध नहीं किया। लेकिन जया कभी श्रीकांत नाहटा संग साथ नहीं रह सकीं, क्योंकि श्रीकांत नाहटा के घर में उनकी पहली पत्नी और बच्चे रहते थे। शादी के बाद जया प्रदा और श्रीकांत नाहटा के कोई बच्चे नहीं हैं। जया प्रदा ने अपनी बहन के बेटे को गोद ल‍िया है। रिपोर्ट्स हैं कि वो अब उसी के साथ अकेली रहती हैं।