नोरा फतेही को अपने लिए लकी मानते हैं जॉन अब्राहम!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

नोरा फतेही को अपने लिए लकी मानते हैं जॉन अब्राहम!

बहुत ही कम समय में खूबसूरत नोरा फतेही ने बॉलिवुड में अपने लिए जगह बना ली है। नोरा अब जॉन अब्राहम के लीड रोल वाली अगली फिल्म बाटला हाउस में दिखाई देंगी। फिल्म का हाल में ट्रेलर लॉन्च किया गया और जॉन अब्राहम ने नोरा के बारे में एक बेहद खूबसूरत बात कही


नोरा फतेही को अपने लिए लकी मानते हैं जॉन अब्राहम!
बहुत ही कम समय में खूबसूरत नोरा फतेही ने बॉलिवुड में अपने लिए जगह बना ली है। नोरा अब जॉन अब्राहम के लीड रोल वाली अगली फिल्म बाटला हाउस में दिखाई देंगी। फिल्म का हाल में ट्रेलर लॉन्च किया गया और जॉन अब्राहम ने नोरा के बारे में एक बेहद खूबसूरत बात कही।
इससे पहले जॉन ने नोरा के साथ सत्यमेव जयते में काम किया है और नोरा के बारे में उनसे पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा, 15 अगस्त के बाद नोरा मेरा लकी चार्म बन जाएंगी। और आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।
जॉन के अलावा बाटला हाउस के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने नोरा के बारे में कहा, जॉन की बात में आगे जोड़ते हुए बोलना चाहता हूं, जब हमने असलियत में एनकाउंटर में शामिल हुए लोगों को यह फिल्म दिखाई तो वे इससे काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने यह भी कहा कि अब जब भी कोई बाटला हाउस के बारे में गूगल करेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखाई देगा। देखा जाए तो नोरा के बारे में यह बहुत अच्छा कॉम्प्लिमेंट है।
जॉन और निखिल के कॉमेंट्स पर नोरा ने कहा, यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं भी इस फिल्म में हूं और निखिल, जॉन और भूषण कुमार, सभी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए मौका दिया। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। सभी को शुक्रिया। वैसे बाटला हाउस के बाद नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई देंगी।