कंगना ने सोनम कपूर को दिया तंज भरा जवाब

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कंगना ने सोनम कपूर को दिया तंज भरा जवाब

मुंबई। डायरेक्टर विकास बहल पर लगे सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों को लेकर अब बॉलिवुड की दो टॉप ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और कंगना रनौत के बीच 'जंग' छिड़ गई है। कंगना द्वारा बहल पर लगाए गए आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सोनम ने कहा था कि कई बार उन्हें


कंगना ने सोनम कपूर को दिया तंज भरा जवाबमुंबई। डायरेक्टर विकास बहल पर लगे सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों को लेकर अब बॉलिवुड की दो टॉप ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और कंगना रनौत के बीच 'जंग' छिड़ गई है।

कंगना द्वारा बहल पर लगाए गए आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सोनम ने कहा था कि कई बार उन्हें सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है। इसके बाद कंगना ने जोरदार पलटवार किया है। कंगना ने सोनम पर 'परिवार की वजह से पहचान' का तंज भी कसा।

7 अक्टूबर को बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल सोनम कपूर बेंगलुरु में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं, जिसका नाम था 'वी द वुमन'। यहीं उनसे विकास बहल पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बारे में भी सवाल किया गया। सोनम ने कहा कि जो भी हुआ वह बहुत ही निराशाजनक और भद्दा था।

सोनम से जब कंगना रनौत के विकास बहल पर लगाए आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह (कंगना) काफी कुछ कहती है और कई बार उन्हें सीरियसली लेना भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, सोनम ने साथ ही यह भी कहा कि वह कंगना के साहस से काफी प्रभावित हैं।