धाकड़ में ऐक्शन मोड में दिखेंगी कंगना रनौत

 
धाकड़ में ऐक्शन मोड में दिखेंगी कंगना रनौत
बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म का नाम धाकड़ है और यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में कंगना एकदम नए अवतार में नजर आएंगी और इसका डायरेक्शन रजनीश रेजी घई कर रहे हैं। कंगना ने हाल में ही इस फिल्म का टाइटल मीडिया को बताया था।
फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, मेरा करियर केवल मेरा सफर नहीं है बल्कि यह इंडियन सिनेमा का भी सफर है। यह बॉलिवुड की पहली और अपनी तरह की महिला-प्रधान ऐक्शन फिल्म है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और इसे फेस्टिवल सीजन में रिलीज किया जाएगा। अगर यह सफल रही तो हम महिलाओं को फिल्मों में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना होगा। यह फिल्म हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है, मैं इसमें काम करने का और इंतजार नहीं कर सकती हूं।
इस फिल्म को रेजी के साथ चिंतन गांधी और रिनिश रविंद्र ने लिखा है। इस फिल्म के साथ ही कहानी और पिंक जैसी फिल्मों के स्क्रीनराइटर रितेश शाह पहली बार कंगना रनौत के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म के बारे में डायरेक्टर रेजी ने कहा कि वह ऐक्टर के तौर पर कंगना की तरक्की को देख रहे हैं और उन्हें ऐसा लगता है कि कंगना ही इस फिल्म के लिए पर्फेक्ट हैं।
यह फिल्म फीमेल हीरो वाली ऐक्शन फिल्म होगी और फिल्म की टीम इसके लिए किसी बड़े हॉलिवुड ऐक्शन डायरेक्टर की मदद लेने का प्लान बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

From around the web