कंगना की ‘मणिकर्णिका’ हो गई ऑनलाइन लीक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ हो गई ऑनलाइन लीक

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्लीन ऑफ झांसी’ पायरेसी साइट की चपेट में आ गई है। ऐसे में खबर है कि तमिलरॉकर्स ने कंगना की इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। यह पहली बार नहीं है जब कोई हाल ही में आई फिल्म ऑनलाइन लीक की गई हो। इससे पहले कई फिल्मों


कंगना की ‘मणिकर्णिका’ हो गई ऑनलाइन लीककंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्लीन ऑफ झांसी’ पायरेसी साइट की चपेट में आ गई है। ऐसे में खबर है कि तमिलरॉकर्स ने कंगना की इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। यह पहली बार नहीं है जब कोई हाल ही में आई फिल्म ऑनलाइन लीक की गई हो।

 इससे पहले कई फिल्मों के साथ ये हो चुका है। कुछ वक्त पहले आई विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ जो की बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छी कमाई कर रही है, वह भी ऑनलाइन लीक कर दी गई थी।

इसके अलावा ‘उरी’ के साथ ही रिलीज हुई अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई थी।

वहीं साउथ की फिल्में जैसे पेट्टा, विश्वासम, 2.0 जैसी फिल्मों के साथ भी यही हुआ। तो वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ भी तमिलरॉकर्स के प्रकोप से नहीं बच सकी। पाइरेसी साइट से सिर्फ इंडियन फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ही नहीं हॉलीवुड के क्रिएटिव लोग भी बहुत परेशान हैं।