कंगना ने अपनी पहली किस को लेकर किया ये खुलासा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कंगना ने अपनी पहली किस को लेकर किया ये खुलासा...

एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपनी पहली किस के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि उस वक्त उनका मुंह फ्रीज हो गया था। इसके अलावा कंगना ने अपने पहले प्यार और क्रश के बारे में भी कई खुलासे किए। कंगना ने एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान यह बातें लोगों के साथ शेय


कंगना ने अपनी पहली किस को लेकर किया ये खुलासा...एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपनी पहली किस के एक्‍सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि उस वक्‍त उनका मुंह फ्रीज हो गया था।

इसके अलावा कंगना ने अपने पहले प्‍यार और क्रश के बारे में भी कई खुलासे किए। कंगना ने एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान यह बातें लोगों के साथ शेयर कीं।

कंगना रानौत ने कहा कि वह जब वह नवीं कक्षा में पढ़ी थीं तब उन्‍हें अपने टीचर से प्‍यार हो गया था। उन्‍होंने कहा कि उस वक्‍त पर एक गाना खूब हिट हो रहा था कि 'चांद छुपा बादल में।' तो टीचर को इंप्रेस करने के लिए मैने भी नेट का दुपट्टा खरीदा था।

उस वक्‍त पर क्‍लास में पढ़ने वाले छात्रों के मूछें तक नहीं निकली थीं। उस वक्‍त पर यंग एज थी, हम बड़े हो रहे थे। क्‍लास में टीचर ही होते थे जो हैंडसम दिखते थे। मैने उन्‍हें टीचर्स डे पर एक ग्रीटिंग कार्ड से ज्‍यादा कुछ नहीं दिया और इसके बाद कुछ नहीं हुआ।