55 लाख बार देखा गया कंगना शर्मा का ये गाना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

55 लाख बार देखा गया कंगना शर्मा का ये गाना

रैपर और सिंगर एडि नागर की फैन फोल्लोविंग पुरे दुनिया में है अपने पहले ही गाने इश्क़ का राजा से सुर्खिया बटोरने वाले ऐडी नागर ने अपना दूसरा गाना सावन यूट्यूब पर रिलीज़ किआ जो की कुछ ही दिनों में ४ मिलियन के ऊपर पहुंच गया. यह गाना निश्चित रूप से सफलता क


55 लाख बार देखा गया कंगना शर्मा का ये गाना
रैपर और सिंगर एडि नागर की फैन फोल्लोविंग पुरे दुनिया में है अपने पहले ही गाने इश्क़ का राजा से सुर्खिया बटोरने वाले ऐडी नागर ने अपना दूसरा गाना सावन यूट्यूब पर रिलीज़ किआ जो की कुछ ही दिनों में ४ मिलियन के ऊपर पहुंच गया.  यह गाना निश्चित रूप से सफलता के लिए सही ट्रैक है क्योंकि इसे दर्शकों ने खूब सराहा है। इस पार्टी गीत ने बहुत कम समय में न केवल चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया, बल्कि दर्शकों का पसंदीदा भी बन गया।

वर्ष 2019 अदि नागर के लिए एक अच्छा वर्ष रहा है क्योंकि उनका गाना इश्क का राजा बहुत फेमस हुआ था । सावन ’को Addy Nagar द्वारा गाया गया और उन्होंने  स्वयं द्वारा लिखा है. इसमें addy नागर के साथ ग्रेट ग्रैंड मस्ती एंड मोना डार्लिंग फेम एक्ट्रेस कंगना शर्मा भी काम कर रही है.  गीत 'सावन' लोकधुन द्वारा निर्मित और अक्षय द्वारा निर्देशित है। संगीत की व्यवस्था एसटीके के शतक शर्मा ने की है.