इस लड़की की वजह से हुआ है कपिल शर्मा का कमबैक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

इस लड़की की वजह से हुआ है कपिल शर्मा का कमबैक

कपिल शर्मा ने जब से टेलीविजन पर कमबैक किया है तब से उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। कपिल इन दिनों पूरी टीवी पर छाए हुए हैं। दर्शक उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 को बहुत पसंद कर रहे हैं। कपिल शर्मा बीते दिनों बहुत बुरे दौर से गुजरे हैं। पहले सुनील ग्


इस लड़की की वजह से हुआ है कपिल शर्मा का कमबैककपिल शर्मा ने जब से टेलीविजन पर कमबैक किया है तब से उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। कपिल इन दिनों पूरी टीवी पर छाए हुए हैं। दर्शक उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 को बहुत पसंद कर रहे हैं। कपिल शर्मा बीते दिनों बहुत बुरे दौर से गुजरे हैं।

पहले सुनील ग्रोवर ने कपिल का साथ छोड़ दिया, उसके बाद उनका चलता हुआ शो बंद हो गया था। अब सब कुछ पटरी पर लौट आया है और इसके पीछे की वजह हैं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ। शादी से पहले ही गिन्नी कई सालों से कपिल के साथ हैं। मासूम सी दिखने वाली गिन्नी बचपन में भी बहुत प्यारी थीं।

गिन्नी चतरथ अपने स्कूल के दिनों में बहुत क्यूट थीं। यह फोटो क्लास 9 की बताई जा रही है। इस फोटो को देखकर लग रहा कि कपिल की तरह गिन्नी को भी बचपन से एक्टिंग का शौक था। कॉस्टयूम में सजी गिन्नी शायद किसी डांस परफॉर्मेंस के लिए जा रही थीं।