करीना अद्भुत व्यक्ति हैं : दिलजीत दोसांझ

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

करीना अद्भुत व्यक्ति हैं : दिलजीत दोसांझ

फिल्म उड़ता पंजाब के बाद आगामी फिल्म गुड न्यूज में दोबारा करीना कपूर खान के साथ काम काम कर रहे अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने कहा कि वह करीना का आदर करते हैं और उन्हें अद्भुत इनसान मानते हैं। दिलजीत ने कहा, करीना मैम अद्भुत इनसान हैं। उनके साथ दूसरी


करीना अद्भुत व्यक्ति हैं : दिलजीत दोसांझफिल्म उड़ता पंजाब के बाद आगामी फिल्म गुड न्यूज में दोबारा करीना कपूर खान के साथ काम काम कर रहे अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने कहा कि वह करीना का आदर करते हैं और उन्हें अद्भुत इनसान मानते हैं। दिलजीत ने कहा, करीना मैम अद्भुत इनसान हैं। उनके साथ दूसरी बार काम कर रहा हूं। उनके साथ मैंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म की थी। उन्होंने कहा, उनमें घमंड नहीं है। वह सेट पर आते ही पेशेवर तरीके से काम करती हैं और हर किसी के साथ उनका दोस्ताना संबंध है। वह बहुत अच्छी हैं और प्रशंसा की हकदार हैं।
गुड न्यूज में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह एक कॉमेडी और पारिवारिक फिल्म है। इसमें अक्षय और करीना शादीशुदा जोड़े की भूमिका में दिखेंगे, जो एक बच्चा चाहते हैं। वहीं पंजाबी जोड़े की भूमिका निभा रहे दिलजीत और कियारा भी यही चाहते हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।