इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम में होंगी करीना: राधिका मदान

 
इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम में होंगी करीना: राधिका मदान
पिछले काफी समय से इरफान खान की 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम के सीच्ल की चर्चा है। अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इसका नाम अंग्रेजी मीडियम होगा। इस फिल्म में इस बार भी लीड रोल में इरफान खान होंगे और उनके साथ राधिका मदान का भी फिल्म में महत्वपूर्ण रोल होगा।
पहले ऐसी चर्चा थी कि इस फिल्म में इरफान के ऑपोजिट करीना कपूर को कास्ट किया जा सकता है। हालांकि करीना और फिल्म की टीम दोनों ने ही इस बात को कन्फर्म नहीं किया था। पिछली फिल्म में इरफान के ऑपोजिट फीमेल लीड रोल पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सबा कमर ने निभाया था। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था।
अब इन अटकलों पर राधिका मदान ने रोक लगा दी है। उन्होंने कन्फर्म किया है कि करीना कपूर को फिल्म में कास्ट किया गया है। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के शूटिंग के क्लैपबोर्ड को शेयर करते हुए लिखा, इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं। इस नए सफर के लिए बहुत बहुत आभार इरफान खान, करीना कपूर खान और दिनेश विजान।
अब फिल्म की इस कास्ट को देखना बहुत दिलचस्प होगा क्योंकि इरफान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर करीना कपूर पहली बार दिखाई देंगी। अभी इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में राधिका मदान इरफान खान की बेटी के रूप में दिखाई देंगी। इसके बाद फिल्म की टीम शूटिंग के लिए लंदन जाएगी। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी दीपक डोबरियाल का महत्वपूर्ण रोल होगा।

From around the web