बहन इसाबेल के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं कटरीना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बहन इसाबेल के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं कटरीना

बॉलिवुड में अपनी जगह बना चुकी ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ अब अपनी बहन इसाबेल कैफ के इंडस्ट्री में डेब्यू का इंतजार कर रही हैं। इसाबेल के डेब्यू को सफल बनाने के लिए कटरीना कोई भी कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं। हाल में अपनी बहन के डेब्यू पर कटरीना ने बात की और


बहन इसाबेल के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं कटरीनाबॉलिवुड में अपनी जगह बना चुकी ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ अब अपनी बहन इसाबेल कैफ के इंडस्ट्री में डेब्यू का इंतजार कर रही हैं। इसाबेल के डेब्यू को सफल बनाने के लिए कटरीना कोई भी कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं। हाल में अपनी बहन के डेब्यू पर कटरीना ने बात की और बताया कि वह अपनी पहली हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।
खबरों के मुताबिक, इसाबेल भी अपने बॉलिवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एंट्री का यह सबसे अच्छा टाइम है। इससे पहले इसाबेल ने अपनी बड़ी बहन कटरीना के बारे में कहा था कि निश्चित तौर पर उन्हें कटरीना का काफी सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में इतने एक्सपीरियंस वाले गाइड और सलाहकार का होना जरूरी है जो आपको बता सके कि आपको क्या करना है।
बता दें कि इसाबेल जल्द ही सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डान्स से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डान्सर की भूमिका में दिखाई देंगे जबकि इसाबेल इसमें एक बालरूम लैटिन डान्सर के रोल में दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।