रणवीर और टाइगर के साथ फिल्म करना चाहती हैं कटरीना कैफ

 
रणवीर और टाइगर के साथ फिल्म करना चाहती हैं कटरीना कैफ
कटरीना कैफ ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी ऐक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है। कटरीना कैफ ने बॉलिवुड के दिग्गज शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रितिक रोशन के साथ काम किया है। हालांकि कटरीना कैफ इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं।
हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में कटरीना कैफ ने अपनी निजी जीवन और काम को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने चैट शो के दौरान के बताया कि वह किन ऐक्टर्स के साथ भविष्य में काम करना चाहती हैं।
कटरीना कैफ में कहा कि वह रणवीर सिंह के साथ एक फन फिल्म और टाइगर श्रॉफ के साथ ऐक्शन फिल्म करना चाहेंगी। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस ने कहा कि दोनों ऐक्टर उन्हें काफी अच्छे लगते हैं।
कटरीना को लगता है कि टाइगर श्रॉफ और उन्हें एक ऐक्शन फिल्म करनी चाहिए और रणवीर सिंह के साथ कुछ मजेदार टॉपिक पर फिलम करनी चहिए।
कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म भारत में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ईद के मौके पर आज 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

From around the web