इंग्लिश फिल्म में काम करना चाहती हैं कटरीना कैफ?

 
इंग्लिश फिल्म में काम करना चाहती हैं कटरीना कैफ?
कटरीना कैफ की गिनती अब बॉलिवुड की बड़ी हिरोइनों में होती हैं। अब कटरीना बॉलिवुड के बाद इंटरनैशनल फिल्मों में काम करने का मन बना चुकी हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसे बॉलिवुड ऐक्टर्स की तरह ही कटरीना भी इंग्लिश फिल्म में काम करना चाहती हैं।
एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय कटरीना ने एक इंग्लिश स्क्रिप्ट पढऩे के बाद इस फिल्म में काम करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें यह इंग्लिश फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। वैसे बता दें कि हिंदी फिल्मों में काम करने के अलावा कटरीना पहले साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि कटरीना कैफ ने अपने यूएस ट्रिप के दौरान फॉक्स स्टूडियोस के बॉस से भी मिलाकात की थी। बताया जा रहा था कि वह अवेंजर्स स्टार जर्मी रेनर के साथ एक हॉलिवुड फिल्म में काम कर सकती हैं।
इस बीच बता दें कि कटरीना की पिछली फिल्म भारत रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब कटरीना रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह लंबे समय बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी।

From around the web