कैटरीना ने 'भारत' में अपने किरदार के लिये की कड़ी मेहनत

 
कैटरीना ने 'भारत' में अपने किरदार के लिये की कड़ी मेहनत
बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने फिल्म 'भारत' में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म 'भारत' पांच जून को प्रदर्शित होने जा रही है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट के जरिए फिल्म को प्रमोट किया। एक यूजर ने कैटरीना से पूछा कि भारत के लिए उन्होंने 'कुमुद रैना' के किरदार में ढलने के लिए किस तरह से तैयारी की। इस पर कैटरीना ने बताया, मेरे पास खुद को तैयार करने के लिए दो महीने का समय था। फिजिकल अपीयरेंस और हेयरस्टाइल फाइनल होने के बाद सब अपनी जगह पर आ गया।
कैटरीना कैफ ने फिल्म भारत में अपने किरदार के बारे में बताया, फिल्म में वर्ष 1975 से 1990 की कहानी है। जब उनके किरदार की फिल्म में एंट्री होती है और फिर 2010 तक अलग-अलग भाग हैं। लेकिन कम से कम इन तीन अलग-अलग हिस्सों से यह साफ है कि आप किरदार की उम्र में परिवर्तन देखेंगे, जो बहुत मददगार होगा। फिल्म में सबसे अहम बात पुराने हिस्सों के लिए बॉडी लैंग्वेज सही रखना और उस उम्र की मानसिकता को देखना था।
गौरतलब है कि फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था लेकिन निक जोनस के साथ शादी की वजह से प्रियंका ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद ये फिल्म कैटरीना कैफ की झोली में आ गिरी।
फिल्म भारत कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इसमें सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे।

From around the web