कीर्तिदा मिस्त्री मणिपुरी राजकुमारी की भूमिका में दिखेंगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कीर्तिदा मिस्त्री मणिपुरी राजकुमारी की भूमिका में दिखेंगी

अभिनेत्री कीर्तिदा मिस्त्री टेलीविजन धारावाहिक विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में मणिपुर की राजकुमारी चित्रांगदा के किरदार में नजर आएंगी। कीर्तिदा ने एक बयान में कहा, ऐतिहासिक किरदारों ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है। हर लड़की की तरह, मुझे भी राजकुमारी क


कीर्तिदा मिस्त्री मणिपुरी राजकुमारी की भूमिका में दिखेंगीअभिनेत्री कीर्तिदा मिस्त्री टेलीविजन धारावाहिक विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में मणिपुर की राजकुमारी चित्रांगदा के किरदार में नजर आएंगी। कीर्तिदा ने एक बयान में कहा, ऐतिहासिक किरदारों ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है। हर लड़की की तरह, मुझे भी राजकुमारी की तरह कपड़े पहनना और उस समय के जैसे चमकदार और भारी आभूषण पहनना पसंद है।
उन्होंने कहा, उस युग के कॉस्ट्यूम बेहतरीन और अच्छी होते हैं। मेरा किरदार चित्रांगदा मणिपुर की राजकुमारी का है। वह बहुत सुंदर है, मासूम, खूबसूरत और मजबूत है। यह एक सकारात्मक किरदार है। मैंने एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उन्हें ऐतिहासिक और पौराणिक धारावाहिक पसंद है। अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज द्वारा निर्मित शो में प्रत्येक सप्ताह अलग-अलग कहानियां प्रस्तुत की जाएंगी।