सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा आडवाणी?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा आडवाणी?

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी और ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के नए कपल बन गए हैं। यह चर्चा तब और तेज हो गई जब दोनों को एकसाथ सीक्रेट डेट पर स्पॉट किया गया है। दोनों को एक मॉल में देखा गया था। माना जा रहा है कि वे


सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा आडवाणी?कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी और ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के नए कपल बन गए हैं। यह चर्चा तब और तेज हो गई जब दोनों को एकसाथ सीक्रेट डेट पर स्पॉट किया गया है।
दोनों को एक मॉल में देखा गया था। माना जा रहा है कि वे यहां मूवी डेट पर आए हुए थे। हालांकि, दोनों ने रिलेशनशिप की खबरों को नकार दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा ने इस अफवाह पर रिऐक्ट करते हुए कहा कि वह सिद्धार्थ को डेट नहीं कर रही हैं।
बता दें, इस बारे में ऐक्ट्रेस से हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर पूछा गया। न सिर्फ उन्होंने डेटिंग की खबरों से इनकार किया बल्कि पूछ भी लिया कि कोई सही आदमी उनके लिए है क्या।
दूसरी तरफ, सिद्धार्थ ने भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कहा था कि वह कियारा को डेट नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि जिस तरह की अफवाहें अखबारों में हैं, काश वे सच हों। सिद्धार्थ ने आगे कहा था कि कियारा प्यारी हैं और दोनों भविष्य में साथ काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि वह सिंगल हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। वहीं, सिद्धार्थ अब शॉटगन शादी में दिखेंगे।