करीना कपूर की वजह से फिल्मों में आईं कियारा आडवाणी

 
करीना कपूर की वजह से फिल्मों में आईं कियारा आडवाणी
करीना कपूर खान भले ही अब कम फिल्में करती हों, लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। अभी भी वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। और अब उनकी फैन लिस्ट में एक और नाम जुड़ा है ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी का। कियारा आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना के साथ नजर आएंगी और वह करीना पर फिदा हैं।

खास बात यह है कि इस फिल्म में कियारा को दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन वह इनसे ज्यादा करीना के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित हैं।

इसकी वजह है करीना के लिए उनका क्रश। कहने का मतलब है कि कियारा करीना को बेहद पसंद करती हैं और उन्हें अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस बताती हैं।

कियारा करीना की कितनी बड़ी फैन हैं, इसका अंदाजा इसी बात से आसानी से लगाया जा सकता है कि वह करीना की फिल्में बड़े ही चाव से देखती हैं और उन्हें 'उड़ता पंजाब' फिल्म में देखने के बाद ही कियारा ने फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया था।

जब कियारा से पूछा गया कि उन्हें करीना का निभाया कौन-सा किरदार पसंद है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें 'कभी खुशी कभी गम' में 'पू' और 'ओमकारा' में डॉली का किरदार बेहद पसंद है। 

From around the web