कियारा आडवाणी के पर्ल व्हाइट बैग की कीमत जान रह जाएंगे हैरान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कियारा आडवाणी के पर्ल व्हाइट बैग की कीमत जान रह जाएंगे हैरान

कबीर सिंह से रातोरात पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 31 जुलाई 2019 को अपना 27वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे के मौके पर कियारा पर्ल व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। कियारा के बर्थडे लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके व्हाइट बेल्ट बैग ने अपनी ओर खींच


कियारा आडवाणी के पर्ल व्हाइट बैग की कीमत जान रह जाएंगे हैरान
कबीर सिंह से रातोरात पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 31 जुलाई 2019 को अपना 27वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे के मौके पर कियारा पर्ल व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। कियारा के बर्थडे लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके व्हाइट बेल्ट बैग ने अपनी ओर खींचा. बता दें कि कियारा के इस व्हाइट बैग की कीमत $5000 यानी 3, 53,707 लाख रुपये है।

कियारा की बात करें तो फिल्म कबीर सिंह ने कियारा के करियर को एक नई उड़ान दी है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। कियारा अब फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में कियारा के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान लीड रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 27 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

इसके अलावा कियारा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं. लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है. फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे।