शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन पर कियारा बोलीं- मैंने गिने नहीं...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन पर कियारा बोलीं- मैंने गिने नहीं...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म रिलीज से पहले ही शाहिद और कियारा की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं। वैसे अगर आपने ट्रेलर देखा तो उसमें कियार


शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन पर कियारा बोलीं- मैंने गिने नहीं...
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म रिलीज से पहले ही शाहिद और कियारा की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं।

 वैसे अगर आपने ट्रेलर देखा तो उसमें कियारा और शाहिद का एक किसिंग सीन भी दिखाया है। इस सीन को लेकर काफी चर्चा भी की जा रही है।


इतना ही नहीं जब दोनों एक्टर्स ट्रेलर लॉन्च ईवेंट पर पहुंचे तो एक रिपोर्टर ने उनसे इसी सीन को लेकर सवाल भी कर लिया। ईवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने पहले शाहीद से उनके अलग-अलग रूप को लेकर सवाल किया जिसका शाहिद ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज में जवाब दिया।

इसके बाद उन्होंने कियारा से पूछा कि फिल्म में आपके लगभग कितने किसिंग सीन होंगे? सवाल सुनकर पहले तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

इसके बाद कियारा ने कहा, मैंने गिने नहीं अभी, इसके लिए आपको 21 जून को फिल्म देखनी पड़ेगी। तभी शाहिद, कियारा की बात को पूरा करते हुए कहने ‘उसी का पैसा है’।