किम शर्मा का BF हर्षवर्धन से हुआ ब्रेकअप

 
किम शर्मा का BF हर्षवर्धन से हुआ ब्रेकअप
बॉलीवुड में इन दिनों नए नए स्टार्स के अफेयरी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। कहा जा रहा है कि किम शर्मा हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें बीते वक्त से आ रही थीं।

हालांकि कुछ दिन पहले से कहा जा रहा है कि इनका ब्रेकअप हो गया है। खबर आ रही है कि इस कपल के बीच दूरियां आ गई हैं। खबर के मुताबिक इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। कहा गया है कि दोनों पिछले कुछ वक्त से बात भी नहीं कर रहे हैं। बीते दिनों से ही ये कपल पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आ रहा है। कहा गया है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई है।

हालांकि आखिर दोनों ने क्यों एक दूसरे से ब्रेकअप किया है, इसकी कोई साफ वजह पता नहीं लग पाई है। बीते दिनों ही ऐसी खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि फिर कुछ दिन बाद ही नजर आए थे। इसके बाद कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है।

दोनों ही जानबूझकर सामने नहीं मिल रहे है। अब एक बार फिर से दोनों के ब्रेकअप की खबर आई है। लेकिन इस बार पक्का सबूत दर्शकों को मिल गया है। बताया गया है कि, इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बिल्कुल सही सुना आपने, सोशल मीडिया पर अब ये एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं। ऐसे में दोनों का पक्का अब ब्रेकअप हो गया है।किम शर्मा ने केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी की थी।

अर्जुन के साथ किम की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। जिसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। बता दें किम शर्मा का सबसे चर्चित अफेयर युवराज सिंह के साथ रहा था। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। किम शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से एंट्री की थी। फिल्म हिट होने के बाद किम भी हिट हो गई। लेकिन बाद में आई उनकी फिल्में नहीं चली।

From around the web