जानिए किसके लिए धड़क रहा को सारा अली खान का दिल, सरेआम किया ये खुलासा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

जानिए किसके लिए धड़क रहा को सारा अली खान का दिल, सरेआम किया ये खुलासा...

फिल्म केदारनाथ से जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री सारा अली खान ने एक शो में अपने दिल की बात लोगों के सामने जाहिर की है। कुछ समय पहले रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा जताने वाली सारा अली खान अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना च


जानिए किसके लिए धड़क रहा को सारा अली खान का दिल, सरेआम किया ये खुलासा...
फिल्म केदारनाथ से जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री सारा अली खान ने एक शो में अपने दिल की बात लोगों के सामने जाहिर की है। कुछ समय पहले रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा जताने वाली सारा अली खान अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

 साथ ही उन्होंने कहा कि वो बहुत समय पहले रणबीर को पसंद करती थी लेकिन अब उन्हें डेट नहीं करना चाहती हैं। एक रेडियो चैनल में शो के दौरान सारा अली खान ने यह बात कही।

दरअसल सारा अली खान कुछ दिन पहले अपने अपने डैड सैफ अली खान के साथ करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में आई थी। शो के दौरान करन जौहर ने सारा से सवाल पूछा था कि वो किसे डेट करना चाहती हैं तो उनकी जगह सैफ अली खान ने जवाब दिया कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं जिस पर उस वक्त सारा अली खान ने अपनी सहमति जताई लेकिन साथ ही में उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर को डेट नहीं करना चाहती बल्कि कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है।

वही अपनी फिल्म का प्रमोशन करने रेडियो चैनल के एक शो पर पहुंची सारा से आरजे मलिष्का ने जब पूछा कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं लेकिन कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, ऐसा क्यों? तो इस पर सारा ने जो जवाब दिया वह हैरान कर देने वाला है।

सारा ने कहा, “मैंने बहुत समय पहले ऐसा कहा था कि मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं। जब पापा ने शो पर ऐसा कहा तो मैंने इस बात से इंकार नहीं किया क्योंकि ऐसा करना बहुत रूड लगता। लोग अपना फैसला बदल लेते हैं। अब मैं कार्तिक को डेट करना चाहती हूं। कार्तिक बहुत क्यूट है।”