जानिए अनन्या से रोमांस पर बोले कार्तिक आर्यन

 
जानिए अनन्या से रोमांस पर बोले कार्तिक आर्यन
बॉलिवुड में नए स्टार्स के एंट्री के साथ ही उनके अफेयर को लेकर भी चर्चा शुरू है। हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन की, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वह इन दिनों बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, कार्तिक ने इस अफवाह पर से पर्दा उठाते हुए काफी कुछ कह डाला है।

'सोनू के टीटू की स्वीटी' ऐक्टर कार्तिक आर्यन और 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के लिंकअप की काफी खबरें आ चुकी हैं। दरअसल, ऐसी खबरों को तब और हवा मिल जाती है जब दोनों डिनर डेट या फिर आउटिंग पर साथ नजर आते हैं।

हाल ही में खबर आई कि 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में अनन्या और कार्तिक आर्यन साथ नजर आएंगे और इस खबर से ठीक पहले दोनों साथ आउटिंग पर दिखे थे। एक फिल्मी वेबसाइट बॉलिवुड हंगामा से हुई बातचीत में कार्तिक ने अपने लवलाइफ के बारे में बताया है।

कार्तिक ने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप को चलाने के लिए काफी वक्त चाहिए होता है और उन्हें तब काफी गिल्ट फील होता है जब वह अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाते, इसलिए वह अभी रिलेशनशिप में नहीं डूबना चाहते। उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अपने फैन्स के लिए कमिटेड हैं और केवल अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

From around the web