कोमोलिका बनीं हिना खान का फर्स्ट लुक आया सामने...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कोमोलिका बनीं हिना खान का फर्स्ट लुक आया सामने...

नई दिल्ली। एकता कपूर का फेमस शो 'कसौटी जिंदगी के' का सीक्वल आ रहा है। बीते दिनों 'कसौटी जिंदगी के' कुछ वीजियोज दर्शकों के सामने रिलीज किए गए थे। जिससे पता चला कि सीरियल में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज निभा रही हैं और पार्थ समाथान अनुराग के किर


कोमोलिका बनीं हिना खान का फर्स्ट लुक आया सामने...नई दिल्ली। एकता कपूर का फेमस शो 'कसौटी जिंदगी के' का सीक्वल आ रहा है। बीते दिनों 'कसौटी जिंदगी के' कुछ वीजियोज दर्शकों के सामने रिलीज किए गए थे।

जिससे पता चला कि सीरियल में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज निभा रही हैं और पार्थ समाथान अनुराग के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फैंस को सबसे ज्यादा कोमोलिका बनीं हिना खान के लुक का इंतजार था।

फैंस का इंतजार खत्म करते हुए एकता कपूर ने शो का एक और प्रोमो रिलीज किया है। सीरियल के इस नए प्रोमो में अनुराग-प्रेरणा के साथ-साथ शो के बाकी किरदारों की भी झलक समाने आई है लेकिन सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है कोमोलिका बनीं हिना खान ने।

प्रोमो में कोमोलिका का बैक दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी प्रोमो में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है। प्रोमो को देखकर तो यही लग रहा है कि इस सीरियल में हिना खान दमदार रोल में हैं तभी तो उनके लुक को लेकर इतने एक्सपेरिमेंट किए गए हैं।

बता दें एकता कपूर का ये नया शो 'कसौटी जिंदगी के' 25 सितम्बर से स्टार प्लस पर 8 बजे प्रसारित होगा।