सुर्ख लाल गाउन में मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की अपनी झक्कास तस्वीर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सुर्ख लाल गाउन में मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की अपनी झक्कास तस्वीर

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस सुर्ख लाल ड्रेस में मलाइका कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं। यकीनन उनकी इस तस्वीर को किसी कैप्शन की जरूरत नहीं। हालांकि यह तस्वीर नई


सुर्ख लाल गाउन में मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की अपनी झक्कास तस्वीर
मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस सुर्ख लाल ड्रेस में मलाइका कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं।
यकीनन उनकी इस तस्वीर को किसी कैप्शन की जरूरत नहीं। हालांकि यह तस्वीर नई नहीं बल्कि मार्च में आयोजित फैशन शो की है, जहां मलाइका ने इसी ड्रेस में रैम्प वॉक किया था।
मलाइका आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आउटिंग की तो कभी हॉलिडे की तस्वीरें अक्सर ही शेयर किया करती हैं मलाइका। मलाइका सबसे ज्यादा चर्चा में अपने जिम लुक की वजह से रहा करती हैं। हालांकि, इन दिनों उनके साथ अर्जुन कपूर से अफेयर की खबरें भी इंटरनेट पर भरपूर हैं।
कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, मलाइका ने खुद अपनी शादी की खबरों को अफवाह बताया था। उधर अर्जुन कपूर ने भले अब तक इस रिलेशिनशिप को लेकर कुछ भी न कहा हो, लेकिन करण जौहर के चैट शो में वह इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि अब वह सिंगल नहीं हैं।
हाल ही में मलाइका और करण मालदीव हॉलिडे पर निकले थे, जहां की तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रखी थीं।