अर्जुन संग शादी पर मलाइका बोलीं- मेरी लाइफ, जैसे चाहूं जी सकती हूं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

अर्जुन संग शादी पर मलाइका बोलीं- मेरी लाइफ, जैसे चाहूं जी सकती हूं

बॉलीवुड गलियारों में मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चों का बाजार काफी गर्म है. हर दिन के साथ दोनों को लेकर नई खबरें आ ही रही हैं. ऐसे में अब तक अफेयर की खबरों पर चुप बैठी हुई मलाइका का सब्र का बांध टूट गया है और उन्होंने इन खबरों पर नाराज़गी ज


अर्जुन संग शादी पर मलाइका बोलीं- मेरी लाइफ, जैसे चाहूं जी सकती हूंबॉलीवुड गलियारों में मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चों का बाजार काफी गर्म है. हर दिन के साथ दोनों को लेकर नई खबरें आ ही रही हैं.

ऐसे में अब तक अफेयर की खबरों पर चुप बैठी हुई मलाइका का सब्र का बांध टूट गया है और उन्होंने इन खबरों पर नाराज़गी जाहिर की है.

बता दें कि जब से दोनों स्टार्स को हाथ में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, तब से दोनों की शादी के कयास भी लगाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में शादी की हर दिन के साथ फैलती अफवाह पर मलाइका ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

मलाइका ने कहा, मैंने कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं दिया है, इसलिए नहीं कि मुझे शर्म आती है या फिर मैं जवाब नहीं दे सकती, दरअसल मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे सवालों का जवाब दूं क्योंकि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करना असहज लगता है और जो है यही है मेरी लाइफ और हर कोई मेरी जिंदगी से रू-ब-रू है तो मुझे इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, मैं बस अपनी जिंदगी को इन्जॉय कर रही हूं और यह बहुत खूबसूरत और प्यारी है.