रेड कार्पेट से पहले मल्लिका शेरावत ने शेयर किया ड्रेस वाला विडियो

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

रेड कार्पेट से पहले मल्लिका शेरावत ने शेयर किया ड्रेस वाला विडियो

ऐश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी, कंगना रनौत के अलावा एक और बोल्ड और ब्यूटिफुल ऐक्ट्रेस कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। वह कोई और नहीं बल्कि मर्डर ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हैं। मल्लिका कान


रेड कार्पेट से पहले मल्लिका शेरावत ने शेयर किया ड्रेस वाला विडियो
ऐश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी, कंगना रनौत के अलावा एक और बोल्ड और ब्यूटिफुल ऐक्ट्रेस कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। वह कोई और नहीं बल्कि मर्डर ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हैं।
मल्लिका कान के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही हैं। रेड कार्पेट पर चलने से पहले उन्होंने अपने खूबसूरत गाउन में एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, कान फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।
इस विडियो में मल्लिका स्काई ब्लू कलर के टोनी वार्ड के डिज़ाइन किए खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं। वह इस विडियो में रेड कार्पेट के लिए प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस 72वें कान फिल्म फेस्टिवल का अंत 25 मई को होगा।
मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पिछले साल का भी एक विडियो शेयर किया है।
इस दौरान हॉलिवुड से लेकर बॉलिवुड की कई फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी और अपने शानदार अंदाज़ में नजर आएंगे फिल्म जगत के ऐक्टर्स।