बच्चे पैदा करने के लिए शादी करना जरूरी नहीं : शमा सिकंदर

 
बच्चे पैदा करने के लिए शादी करना जरूरी नहीं : शमा सिकंदरनई दिल्ली।  हाल में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे लोगों को आपत्ति हो सकती है।शमा ने कहा है कि बच्चा पैदा करने के लिए उनका शादीशुदा होना जरूरी नहीं है। हालांकि शमा की बात सच है बच्चे शादी से नहीं सेक्स से होते हैं लेकिन समाज दुनियादारी नाम की भी कोई चीज है। शमा के इस बयान पर लोग भौचक्के रह गए हैं।

शमा ने यूं तो पहले ही स्केहोलिक जैसी शॉर्ट फिल्म देकर लोगों की बोलती बंद कर रखी है। शमा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो शमा ने 2 साल पहले अमेरिकी बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन से सगाई कर ली थी।

तभी से लगातार उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं। हालांकि 24 महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी शमा ने अपनी शादी के बारे में कुछ खास प्लान नहीं किया है। उन्होंने कहा- हम शादी के बारे में प्लान करते रहते हैं लेकिन कुछ भी तय नहीं कर पा रहे।

शमा ने कहा- हम पहले ही ऐसा महसूस करते हैं जैसे हम शादीशुदा हैं। हम जिंदगी को एक बड़ी पार्टी की तरह एंजॉय करते हैं, तो हमारी शादी भी किसी बड़ी पार्टी की तरह होगी जिसमें हमारे रिश्तेदार शरीक होंगे। उन्होंने कहा कि वह ऐसा महसूस करती हैं कि एक दिन वह छुट्टियां मनाने जाएंगी और फिर अचानक से सबको शादी की खबर देकर चौंका देंगी। शमा के मुताबिक उन्हें ऐसा करना पसंद आएगा क्योंकि उन्हें दुनिया भर को इनवाइट करना पसंद नहीं है।

खुले तौर पर और बेबाक बोलने वाली शमा ने बच्चों के बारे में कहा- बच्चा पैदा करने के लिए मुझे शादी करने की जरूरत नहीं है। मैं ऐसे भी उसे अपना लाडला बेटा ही कहूंगी। शादी के बारे में शमा ने कहा कि वह अपनी शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाएंगी। खैर देखते हैं शमा के इस बयान पर अब लोग किस तरह रिएक्ट करते हैं। 

From around the web