#Metoo सोनू पर फूटा सोना महापात्रा का गुस्‍सा

 
#Metoo सोनू पर फूटा सोना महापात्रा का गुस्‍साबॉलीवुड में मीटू कैंपेन ने उस वक्‍त जोर पकड़ा जब ऐक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर पर सेक्‍शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया। इसके बाद कई नामी चेहरों पर ऐसे आरोप लगे। इनमें से एक नाम म्‍यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक का भी था लेकिन अब उनके सपॉर्ट में सिंगर सोनू निगम उतर आए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू निगम से जब हाल ही में इस मामले पर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कंपोजर का समर्थन किया। उन्‍होंने कहा कि अनु मलिक पर बिना किसी सबूत के आरोप लगा दिए गए हैं।

सोनू ने इस तथ्‍य पर भी ध्‍यान दिलाया कि इस तरह के आरोप से अनु मलिक की छवि पर धब्‍बा लगा है। उन्‍होंने काफी मेहनत की है, ऐसे में उनकी रोजी-रोटी छीनना और उनकी फैमिली को परेशान करना गलत है।

मीटू मूवमेंट के प्रभाव पर अपनी राय रखते हुए सोनू ने कहा कि किसी ने भी हमें दूसरों के जीवन में कोर्ट का काम करने वाला अधिकार नहीं दिया है। यह जरूरी है कि जो आरोप लगाए गए हैं, उनके सबूत पेश किए हैं।

वहीं, इस मामले पर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट के जरिए अनु मलिक का फेवर करने पर सोनू निगम को घेरा है। सोना ने कहा, 'काम न मिलने वाले करोड़पति के लिए इतनी ज्‍यादा सहानुभूति? उनकी सुविधाप्राप्‍त वाली फैमिली के लिए इतनी ज्‍यादा हमदर्दी? और उन लड़कियों व महिलाओं का क्‍या जिनको उन्‍होंने परेशान किया? तमाम गवाहियां काफी नहीं हैं?' 

From around the web