मिस इंडिया वर्ल्डवाइड श्री सैनी का मुंबई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

मिस इंडिया वर्ल्डवाइड श्री सैनी का मुंबई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

अमेरिका के वॉशिंगटन प्रांत की निवासी और भारतीय मूल की श्री सैनी ने 2017 में मिस इंडिया-यूएसए खिताब जीत लिया है। न्यूजर्सी के फोर्ड्स सिटी में आयोजित समारोह में मिस इंडिया वर्ल्डवाइड-2018 का किताब भी अपने नाम कर लिआ.न्यूयॉर्क स्थित इंडिया फेस्टिवल कम


मिस इंडिया वर्ल्डवाइड श्री सैनी का मुंबई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत
अमेरिका के वॉशिंगटन प्रांत की निवासी और भारतीय मूल की श्री सैनी ने 2017 में  मिस इंडिया-यूएसए खिताब जीत लिया है।  न्यूजर्सी के फोर्ड्स सिटी में आयोजित समारोह में मिस इंडिया व‌र्ल्डवाइड-2018 का किताब भी अपने नाम कर लिआ.न्यूयॉर्क स्थित इंडिया फेस्टिवल कमेटी (आईएफसी) द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता को प्रवासी भारतीय समुदाय की सबसे पुरानी और बड़ी सौंदर्य प्रतिस्पर्धा माना जाता है। इस सौंदर्य प्रतियोगिता में करीब 17 देशों की भारतीय सुंदरियों ने हिस्सा लिया।

श्री सैनी इस समय इंडिया के टूर पर आयी है जहा मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किआ गया. मुंबई में वह अगले १० रहने वाली है इस दौरान उनको विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेना है. क्राउन जितने के बाद श्री का यह पहला इंडिया दौरा है.

फिलहाल 22 वर्षीय श्री को 12 साल की उम्र में डॉक्टरों ने कहा था कि पेसमेकर लगाए जाने के बाद वह कभी नृत्य नहीं कर पाएंगी। लेकिन प्रतियोगिता जीतने वाली श्री ने कहा कि आपको कभी हार नहीं माननी चाहिए।