मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन: विद्या बालन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन: विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया है। विद्या इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में काम कर रही है। मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। विद्या से


मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन: विद्या बालन
बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि मिशन मंगल की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया है।
विद्या इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में काम कर रही है। मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। विद्या से पूछा गया कि क्या इस फिल्म में आपने स्क्रिप्ट को दिमाग में रख कर काम किया है या फिर आपके दिमाम में नेशनल अवॉर्ड चल रहा था। विद्या ने कहा, मैं अवॉर्ड्स के बारे में नहीं सोचती हूं। बाल्की और जगन आए थे। उन्होंने स्टोरी सुनाई और मैंने शायद जिंदगी में पहली बार तुरंत हां बोला। मैंने कह दिया कि मैं इस फिल्म में काम कर रही हूं क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। मुझे ऐसा लगा कि ये कहानी सुनाई जानी चाहिए।
गौरतलब है कि आर बाल्की निर्मित और जगन शक्ति निर्देशित मिशन मंगल में तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन की भी अहम भूमिकाये है।