राधिक आप्टे को न्यूड क्लिप के बारे में सबसे पहले मां ने बताया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

राधिक आप्टे को न्यूड क्लिप के बारे में सबसे पहले मां ने बताया

राधिका आप्टे को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलंटेड ऐक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। सभी लोग स्क्रीन पर उनकी ऐक्टिंग स्किल कई बार देख चुके हैं। ऐसा भी माना जाता है कि राधिका एक ऐसी कलाकार हैं जो हर तरह का किरदार आसानी से निभा सकती हैं। वह समाज के अलग-


राधिक आप्टे को न्यूड क्लिप के बारे में सबसे पहले मां ने बतायाराधिका आप्टे को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलंटेड ऐक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। सभी लोग स्क्रीन पर उनकी ऐक्टिंग स्किल कई बार देख चुके हैं।

ऐसा भी माना जाता है कि राधिका एक ऐसी कलाकार हैं जो हर तरह का किरदार आसानी से निभा सकती हैं। वह समाज के अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने से भी पीछे नहीं हटती हैं।

साल 2015 में अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म की एक क्लिप काफी वायरल हुई थी जिसमें राधिका आप्टे न्यूड दिखाई दे रही थीं।

यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर काफी वायरल हुई थी। इसी तरह साल 2016 में भी फिल्म राधिका की फिल्म 'पार्च्ड' का एक सेक्स सीन भी काफी वायरल हुआ था जिसमें उनके साथ आदिल हुसैन थे।

राधिका ने अपनी लीक्ड न्यूड क्लिप के बारे में एक टॉक शो में बताया कि अपनी इस वायरल क्लिप के बारे में सबसे पहले उन्होंने अपनी मां से सुना था। दूसरी बार उन्होंने अपनी लीक्ड न्यूड क्लिप के बारे में अपने ड्राइवर के मुंह से सुना था।