तीन तलाक बिल से मुस्लिम महिलाओं को ताकत मिलेगी: दीया मिर्जा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

तीन तलाक बिल से मुस्लिम महिलाओं को ताकत मिलेगी: दीया मिर्जा

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा मेरा मानना है कि यह निर्णय ऐतिहासिक है। यह निर्णय बहुत गर्व का विषय है। इससे न केवल मुस्लिम महिलाओं को ताकत मिलेगी, बल्कि महत्वपूर्ण भी है। सामाजिक मुद्दों के बारे में अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा


तीन तलाक बिल से मुस्लिम महिलाओं को ताकत मिलेगी: दीया मिर्जा
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा मेरा मानना है कि यह निर्णय ऐतिहासिक है। यह निर्णय बहुत गर्व का विषय है। इससे न केवल मुस्लिम महिलाओं को ताकत मिलेगी, बल्कि महत्वपूर्ण भी है। सामाजिक मुद्दों के बारे में अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा कि वे हर उस ब्रांड के साथ जुड़कर काम करना चाहेंगी, जिससे समाज का हित होता हो।

वन्य प्राणियों के लिए भी काम करने वाली दीया का कहना है कि देश में बाघ की संख्या बढ़ना अच्छी बात है, लेकिन इस पर ध्यान देना होगा कि जंगलों की संख्या और उनका दायरा कम हो रहा है।

नर बाघ का अपना क्षेत्र तय होता है और जब जंगल कम होंगे तो वे अपना क्षेत्र कैसे बांट सकेंगे और नतीजतन या तो वे आपस में लड़ेंगे या जंगल से बाहर निकलेंगे। हमें वन्य क्षेत्र भी बढ़ाने होंगे। आने वाले वक्त में पानी की समस्या सबसे ज्यादा होगी। हमें जल संरक्षण और संवर्धन के बारे में भी सोचना चाहिए।