मेरी और आपकी कहानी हैं, 'इज शी राजू' : राहुल कुमार शुक्ला

 
मेरी और आपकी कहानी हैं, 'इज शी राजू' : राहुल कुमार शुक्लाबॉलीवुड में बायोपिक और हॉरर फिल्मो के चलन के विपरीत  जाते हुए, डायरेक्टर राहुल कुमार शुक्ला एक मजेदार और दिलखुश कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम हैं, इज शी राजू?? .  फिल्म का फर्स्ट लुक और म्यूजिक लांच हो गया हैं.
निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला और प्रोड्यसर अंजू ढींगरा ने अपनी आगामी फिल्म 'ईज़ शी राजू?" का फर्स्ट लुक व् म्यूजिक लांच किया। बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर्स जैसे अंश  गुप्ता, अदिति भगत, यशपाल सैनी, और सौरभ शर्मा फिल्म में मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे.
फिल्म के बारे में बात करते हुए, राहुल बोले, “कहानी हमेशा अनुभवों से ही निकलती हैं. यह फिल्म जितनी मेरी हैं, उतनी आपकी भी हैं. जब आप फिल्म देखोगे, तब  हर किरदार के अंदर, आप खुद को देख पाओगे. आप खुद अपनी कहानी इससे कनेक्ट कर पायेगे। 
फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी हैं, एक अर्बन फिल्म हैं. जब लड़के बाहर से बड़े शहरो में काम करने आते है, और उनके जीवन में क्या कुछ घटित होता हैं, और जब हम पीछे मुड कर देखते हैं, तो उन्ही बीते लम्हो पर हमें हंसी आती हैं, यही फिल्म का सार हैं” 
बता दे, ईज़ शी राजू?? एक रोमांटिक कोमेडी फिल्म है,जिसमे सिचुएशनल ट्विस्ट का मजेदार तड़का लगा हैं. यह फिल्म कुछ दोस्तों के जीवन में आने वाले खट्टे मीठे,शर्मनाक और दर्दनाक पलों से जुडी हुई है।
राहुल बोले, “फिल्म की कहानी में दो प्रेमी हैं, और तीन लोग ऐसे हैं जो इन दोनों प्रेमियों को प्रेमी नहीं रहने देना चाहते, और एक बेचारा वक़्त का मारा पति हैं, और एक शानदार ट्विस्ट हैं” 
फिल्म में टीवी शो 'लाजपतगंज' के मशहूर कलाकार अब्बास खान और अमित बहल भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आयंगे। 

From around the web