पति-पत्नी और वो में मेरा किरदार मेरे दिल के करीब : भूमि

 
पति-पत्नी और वो में मेरा किरदार मेरे दिल के करीब : भूमि
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए खुशखबरी है. भूमि जल्द ही अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जो बड़े शहर से है और आजकल की एक जवान लड़की है. इस फिल्म में भूमि जिस किरदार को निभा रहीं हैं वह उनके उम्र के भी काफी करीब है.
भूमि ने एक बयान में कहा, पति पत्नी और वो में मैं जिस किरदार को निभा रहीं हूं, वह असल जिंदगी में मैं जो हूं उसके काफी करीब है. वह बहुत ही ज्यादा आत्मविश्वासी है. लोगों पर उसका प्रभाव रहेगा.
भूमि ने आगे कहा कि वह एक जवान लड़की है, वह महत्वाकांक्षी है, वह जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहती है. उसकी यही सारी खासियत मेरे काफी करीब है. मुझे लगता है कि मैं असल जिंदगी में कैसी हूं, यह लोगों को पहली बार देखने को मिलेगा.
मुदस्सर अजीज फिल्म के निर्देशक हैं और इसके निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म में भमि के साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय भी हैं.
पति पत्नी और वो के अलावा भूमि अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बाला में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म 'स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक की आने वाली फिल्म 'बाला' भी एक छोटे शहर की कहानी है.  फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के-लड़की की है जिससे समाज के तानों का सामना करना पड़ता है. लड़के के बाल समय से पहले झड़ गए हैं जबकि लड़की अपनी त्वचा के रंग के कारण समाज के तानों का शिकार होती है.
कौशिक ने कहा, '' हमें लगा कि आयुष्मान और भूमि फिल्म के लिए एकदम सही हैं. उन्होंने दो फिल्मों में एकसाथ काम किया है और सामाजिक मुद्दों को रेखांकित किया है. उनके साथ काम करने से हमें लगा कि हम लोगों को ऐसी कहानी की ओर आकर्षित कर पाएंगे.
इसके अलावा निर्देशक कौशिक के अपनी फिल्म 'स्त्री' का सीच्ल बनाने का भी इरादा है.
उन्होंने कहा, ''अगले साल इस पर काम शुरू हो सकता है. 'स्त्री2' को लेकर हमारे पास कुछ योजनाएं हैं. हालांकि हम कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते. 'स्त्री2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं, इसलिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.

From around the web