‘प्यार एकतरफा’ में मेरा किरदार परफॉरमेंस बेस्ड होगा : सारा खान

 
‘प्यार एकतरफा’ में मेरा किरदार परफॉरमेंस बेस्ड होगा : सारा खान टेलीविज़न जगत की जानीमानी एक्ट्रेस सारा खान अब जल्द ही अपनी पहली हॉरर फिल्म, 'प्यार एकतरफा' में नजर आएगी. फिल्म का फर्स्ट लुक लांच हो गया हैं और सारा अपने किरदार को परफॉरमेंस बेस्ड बताती हैं.

जय पी मिश्रा द्वारा निर्देशित और विनोद सागर द्वारा निर्मित,'प्यार एकतरफा' एक इंटेंस, भावुक, और काम्प्लेक्स जर्नी हैं, जिसमे राक्षसी ताकतों और एक सनकी कलाकार का गहरा ट्विस्ट हैं!

सारा खान फिल्म में लीड रोल कर रही हैं, और उनके साथ भूषण पटियाल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म और किरदार के बारे में बात करते हुए सारा खान बोली,“इस फिल्म के किरदार में खास बात यह हैं की मुझे इसमें काफी परफॉर्म करने को मिलेगा. एक एक्टर के लिए यही सबसे बड़ी बात होती हैं जब उसके किरदार में बहुत सारे शेड्स हो, तो उससे एक एक्टर की भूख मिट जाती हैं. फिल्म की कहानी सच में शानदार हैं, और यह एक हॉरर फिल्म हैं और मुझे हॉरर फिल्म्स बेहद पसंद हैं. मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी एक्साइटेड हूँ”

'प्यार एकतरफा' आधुनिक समय की एक ज्वलनशील कहानी है जिसमें प्रेम की गहराई, वासना और रोमांस की जटिलताओं को दर्शाया गया है, जिसमें समर्पण, भक्ति, सम्मान जैसे जीवन के पवित्र मूल्यों को शामिल किया गया है।

सारा खान ने यह भी बताया की अपने किरदार को लेकर वह इतनी एक्साइटेड हैं की वह अपने किरदार को निभाने के लिए उसे जीना शुरू करने वाली हैं. “मुझे जैसे ही स्क्रिप्ट मिलेगी, मैं किरदार को सही तरीके से  करने के लिए उसे जीना शुरू करने वाली हूँ. मैं किरदार को जीने में यकीन रखती हूँ”

बता दे, सारा खान ने रियालिटी शोज जैसे बिग्ग बॉस, नच बलिये, दस का दम और बहुत से प्रोग्राम में हिस्सा लिया हैं, और अब बड़े परदे पर आने की तैयारी कर रही हैं.

सारा बताती हैं, टेलीविज़न और फिल्म दोनों ही एक जैसे हैं. “यह आप पर निर्भर करता हैं की आप फिल्म्स को या टेलीविज़न को कैसे देखते हैं, मेरे लिए तो दोनों ही एक जैसे हैं” वीएसएस फिल्मस द्वारा प्रेजेंटेड “प्यार एकतरफा” की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होने वाली हैं.

From around the web