बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के तुरंत बाद नरगिस फाखरी ने प्रेंग्नेसी को लेकर तोड़ी चुप्पी!

 
बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के तुरंत बाद नरगिस फाखरी ने प्रेंग्नेसी को लेकर तोड़ी चुप्पी!बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपने ब्रेकअप और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ी रही अफवाहों पर भड़कीं नरगिस फाखरी ने एक वेबसाइट पर जमकर गुस्सा निकाला था।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक न्यूज पोर्टल ने नरगिस फाखरी के प्रेग्नेंट होने की खबरें छापी थी। उन खबरों को पढ़ने बाद आग बबूला हुई नरगिस फाखरी ने एक ट्वीट के जरिए उस वेबसाइट को करारा जवाब दिया।

नरगिस ने ट्वीट में लिखा, 'इस खबर को हटा लें। आपके रिपोर्टर ने ना केवल गलत रिपोर्ट छापी बल्कि उसने बॉडी शेम किया, जो शायद किसी बीमारी से पीड़ित है। कोई भी खबर छापने से पहले आपको तथ्य की जांच करनी लेनी चाहिए।'

वैसे ये पहली बार नहीं जब नरगिस फाखरी की प्रेग्नेंसी की खबरें झूठी अफवाहें उड़ी है बल्कि इससे पहले भी उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ चुकी हैं। बता दें कि नरगिस का नाम अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो से जोड़ा जा रहा था। दोनों कई बार साथ में फोटोज भी शेयर कर चुके हैं लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

From around the web