समुंदर किनारे छुट्टियां मना रहीं नताशा स्तानकोविक बिकिनी अवतार में आई नजर

 
समुंदर किनारे छुट्टियां मना रहीं नताशा स्तानकोविक बिकिनी अवतार में आई नजर
डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे गाने से पॉपुलर हुईं नताशा स्तानकोविक एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी बेहद ही बोल्ड वीडियो है. समुंदर किनारे छुट्टियां मना रहीं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट नताशा स्तानकोविक इस दौरान बोल्ड बिकिनी अवतार में नजर आईं.
बीते दिनों नताशा ने पूल में मस्ती करने के दौरान की चंद तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस तस्वीरों में नताथा पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं. कुछ समय पहले तक नताशा का नाम ये हैं मोहब्बते के को स्टार एली गोनी के साथ जुड़ा था.
फिलहाल दोनों का ब्रेकअप हो गया है. मगर दोनों अभी भी एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं. डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे की एक्ट्रेस का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस की बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.
बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि एली गोनी और नताशा स्तांकोविक की जोड़ी स्टार प्लस के डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक, एली और नताशा की मुलाकात उस दौरान हुई थी जब एली की सिस्टर इन लॉ की तरफ उन्हें एक दूसरे मिलवाया गया था. इसके चंद दिन बाद उन्होंने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी और फिर दोनों में प्यार जवां हो चला. नताशा की तरफ से बिग बॉस के आठवें सीजऩ में भाग लेने का फैसला दोनों की नजदीकियों में कुछ वक्त के ठहराव ला सका. मगर शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने मतभेदों को जल्द ही सुलझा लिया. मगर कुछ हफ़्ते के बाद दोनों के रिश्ते में फिर किसी तरह से खटास आ गई. कथित तौर पर नताशा से अलग होने के बाद, एली का नाम पिछले साल ये है मोहब्बतें की उनकी सह-कलाकार कृष्णा मुखर्जी के साथ जोड़ा गया था, लेकिन कृष्णा ने टीओआई को बताया था कि वे सिर्फ दोस्त थे.

From around the web