सुबह करीब 4 बजे रिलीज होगी नवाजुद्दीन की फिल्म ‘ठाकरे’

 
सुबह करीब 4 बजे रिलीज होगी नवाजुद्दीन की फिल्म ‘ठाकरे’23 जनवरी 1926 को बाल केशव ठाकरे का जन्म हुआ था। ऐसे में उनके जन्मदिन के 2 दिन बाद यानी 25 जनवरी को बाला साहब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म में बाला साहब का का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं।

वहीं ये फिल्म काफी लंबे वक्त से सुर्खियों में है। अपने दबंग रवैये और मुखर स्वाभाव से हमेशा ही बाला साहब ने सभी का दिल जीता। ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए इस फिल्म के लिए इंतजार करना काफी मुश्किल होता जा रहा है। जिसको देखते हुए फिल्म की रिलीज टाइमिंग चेंज कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी फिल्म को ओपनिंग डे में उसके निर्धारित टाइम से पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा।

दरअसल स्पॉटब्वाय की रिपोर्ट के मुताबिक IMAX वडाला (मुंबई) में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का रिलीज टाइम सुबह 4.15 मिनट रखा गया है।

वहीं एक इंटरव्यू में सिनेमा हाल के मालिक ने बताया कि बाला साहब को लेकर लोगों के मन में अलग अलग सवाल हैं। हर कोई बाला साहब की शुरुआती कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में काफी ज्यादा डिमांड खासकर महाराष्ट्र में आ रही है और इसको देखते हुए ही ये फैसला लिया है।

From around the web