नेहा धूपिया ने इसलिए छिपायी थी प्रेग्नेंसी की बात

 
नेहा धूपिया ने इसलिए छिपायी थी प्रेग्नेंसी की बातमुंबई। एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने 10 मई को नई दिल्ली में पूरे धूम-धाम के साथ एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी कर ली थी। हाल ही में बॉलीवुड के इस क्यूट कपल ने अपने आने वाले नन्हे मेहमान के बारें में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है। दोनों ही अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए बेताब हैं।

अंगद ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर नेहा के बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर की थी और लिखा था कि ये अफवाह सच हैं....हमारी जिंदगी में कुछ खास होने वाला हैं।

बी टाउन का ये हॉट कपल पिछले कई टाइम से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को छिपा रहा था। नेहा और अंगद दोनों की प्रेग्नेंसी की खबरों को नकार रहे थे। दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबरों को छिपाने का फैसला क्यों किया इस बात का खुलासा खुद नेहा ने एक मीडिया इंटरव्यू में किया।

नेहा ने बताया कि मुझे लोग काम के ऑफर्स देना बंद ना करे दे..  यह एक अच्छी बात थी कि मेरा बेबी बंप छठे महीने तक नहीं दिख रहा था और किसी भी काम को करने के लिए आपका वहा मौजूद होना जरुरी होता है। ये मेरा सौभाग्य है कि प्रेग्नेंसी में भी मेरा एनर्जी लेवल काफी अच्छा है और मुझे काम करने में तकलीफ भी नहीं होती हैं।

हाल ही में लक्मे फैशन वीक में नेहा से पूछा गया था कि क्या वो प्रेग्नेंसी के दौरान घर बैठेंगी। इस बात का जवाब देते हुए नेहा ने कहा कि मैं घर बैठकर कोई भी एक माइंटसेट के साथ काम करनी करना चाहती हूं....जब मैं काम कर सकूंगी..तब तक जारी रखूंगी। काम की बात करें तो नेहा को आखिरी बार काजोल की फिल्म ‘हेलिकॉप्टर एला’ में देखा गया था..इस फिल्म में नेहा ने सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाया था।

From around the web