ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बोलीं- डिप्रेशन में हूं...

 
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बोलीं- डिप्रेशन में हूं...इन दिनों नेहा कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ टाइम पहले ही अपनी ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर देने के बाद अब नेहा ने एक और पोस्ट के बाद सबको हैरान कर दिया है.

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे. पहले तो दोनों प्यार को दोस्ती का नाम देकर बच जाते थे लेकिन एक दिन इंडियन आइडल के सेट पर नेहा ने हिमांश के सामने अपने प्यार का इजहार किया. यही नही नेहा ने तो हिमांश से शादी की बात तक कह दी थी.

इसके बाद तो मीडिया और फैंस ने दोनों की शादियों की अटकलें लगानी भी शुरू कर दी थीं लेकिन तभी अचानक एक दिन सोशल मीडिया पर नेहा की एक पोस्ट ने सबको हैरान परेशान कर दिया. नेहा ने अपनी इस पोस्ट में अपने ब्रेकअप की खबर सबको देते हुए हैरान कर दिया. इसके बाद सब दोनों के ब्रेकअप की चर्चा करने लगे. फिर कुछ देर बाद नेहा ने पोस्ट डिलीट कर दिया.


अब ब्रेकअप के काफी टाइम बाद नेहा ने फिर से एक पोस्ट शेयर कर सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. नेहा ने इस पोस्ट में साफ-साफ लिखा है की वो डिप्रेशन में हैं. जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

From around the web