ब्रेकअप के बाद पहली बार खुलकर बोलीं नेहा कक्कड़

 
ब्रेकअप के बाद पहली बार खुलकर बोलीं नेहा कक्कड़नेहा कक्कड़ की जिंदगी में इन दिनों भूचाल आ गया है। पिछले दिनों हिमांश कोहली के साथ नेहा का ब्रेकअप हो गया । हिमांश और नेहा पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो नेहा का दर्द सबके सामने छलक गया।  पिछले दिनों इंडियन आइडल के सेट पर नेहा एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगीं । वो ब्रेकअप की वजह से काफी दुखी नजर आ रही थीं । इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया । अब हिमांश पर नेहा का एक और चौंकाने वाला बयान आया है।

ब्रेकअप की खबरों को लेकर एक वेब पार्टल ने नेहा से सच्चाई जाननी चाही। नेहा ने हिमांश का नाम सुनते ही उन्हें पहचानने से मना कर दिया है । नेहा ने कहा- 'कौन हिमांश । मैं इस नाम के किसी भी शख्स को नहीं जानती हूं ।' इसके बाद नेहा ने कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए। 

बता दें कि नेहा और हिमांश ने कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को नहीं कबूला। अब नेहा के इस बयान से साफ है कि उनका और हिमांश का ब्रेकअप हो चुका है । बात दें कि नेहा ने ब्रेकअप के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था- 'दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं...खैर अब सब कुछ गंवा दिया है...।'

From around the web