शो किचन चैंपियन में नजर आएंगी नेहा पेंडसे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

शो किचन चैंपियन में नजर आएंगी नेहा पेंडसे

बिग बास 12 की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे जल्द ही अर्जुन बिजलानी के शो किचन चैंपियन में नजर आने वाली हैं. नेहा फिलहाल कलर्स के शो खतरा खतरा खतरा में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रही हैं. बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे जल्द ही अर्जुन बिजलानी के शो


शो किचन चैंपियन में नजर आएंगी नेहा पेंडसेबिग बास 12 की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे जल्द ही अर्जुन बिजलानी के शो किचन चैंपियन में नजर आने वाली हैं. नेहा फिलहाल कलर्स के शो खतरा खतरा खतरा में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रही हैं.
बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे जल्द ही अर्जुन बिजलानी के शो किचन चैंपियन में नजर आने वाली हैं. नेहा ने हाल ही में इस एपिसोड के लिए शूटिंग की और अपनी कुछ तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. इस तस्वीर में नेहा स्टाइलिश स्कर्ट और काले वन-शोल्डर टॉप में दिखाई दे रहीं हैं.
नेहा ने बिग बॉस के घर से निकलने बाद अपने वजन में अच्छी खासी कटौती की है. पिछले साल नेहा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे, उन वीडियो में वो पोल डांस करते हुए नजर आ रहीं थीं. फिलहाल नेहा कलर्स चैनल के रियलिटी शो खतरा खतरा खतरा में कंटेस्टेंट को रोल में नजर आ रही हैं.
नेहा को एंड टीवी के शो मे आई कम इन मैडम से काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके अलावा नेहा फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा में भी नजर आईं थीं. इस शो में कपिल शर्मा उनके को-होस्ट थे. टेलीविजन के अलावा, नेहा ने कई मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.