फिल्म स्टार्स के बच्चों से कभी अपनी तुलना नहीं की : कृति सेनन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

फिल्म स्टार्स के बच्चों से कभी अपनी तुलना नहीं की : कृति सेनन

कृति सेनन ने कहा कि उन्होंने कभी भी फिल्म स्टार्स के बच्चों से अपनी तुलना नहीं की, क्योंकि टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी पहली फिल्म हीरोपंती में उनसे स्टार किड्स जैसा ही व्यवहार किया गया था। कृति ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद की तुलना फिल्मी सितारों


फिल्म स्टार्स के बच्चों से कभी अपनी तुलना नहीं की : कृति सेनन
कृति सेनन ने कहा कि उन्होंने कभी भी फिल्म स्टार्स के बच्चों से अपनी तुलना नहीं की, क्योंकि टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी पहली फिल्म हीरोपंती में उनसे स्टार किड्स जैसा ही व्यवहार किया गया था।
कृति ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद की तुलना फिल्मी सितारों के बच्चों से की है। ऐसा कोई समय नहीं आया जहां मुझे लगा कि मुझे अपनी तुलना करने की आवश्यकता है। हालांकि उनमें से एक के साथ मेरे करियर की शुरुआत हुई।
ऐक्ट्रेस का कहना है कि दोनों को (उन्हें और टाइगर श्रॉफ को) न केवल समान माना जाता था, बल्कि एक ही तरह से उनका प्रचार भी किया जाता था। उन्होंने कहा, टाइगर और मैं दोनों समान रूप से नए थे। हम छोटे बच्चों की तरह सीख रहे थे। सौभाग्य से, मेरे निर्माता और निर्देशक ने हमेशा फिल्म को एक नहीं बल्कि दो नए कलाकारों के डेब्यू के रूप में लिया। मुझे कभी कोई अंतर महसूस नहीं हुआ।
उन्होंने कहा, जिस तरह हमारे साथ व्यवहार किया गया, हमें प्रमोट किया गया, यह बिल्कुल समानता वाली बात थी। मैंने कभी तुलना की आवश्यकता महसूस नहीं की। 2014 में अपने करियर का आगाज करने वाली कृति की इस साल तीन फिल्में अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत आ रही हैं।